West Bengal ED Attack : ईडी का आरोप- तृणमूल नेता के उकसावे पर हुआ हमला

12843

कोलकाता। West Bengal ED Attack : शुक्रवार सुबह तृणमूल नेता शाहजहां शेख के घर पर छापा मारने पहुंची ईडी की टीम पर उसके समर्थकों द्वारा हमला किए जाने के मामले में केंद्रीय एजेंसी ने शनिवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि टीएमसी नेता के उकसावे पर हत्या करने के उद्देश्य से अधिकारियों पर हमला किया गया।

Transport Department : मुख्यमंत्री धामी ने की परिवहन विभाग की समीक्षा

तीन एफआइआर दर्ज, 16 की गिरफ्तारी

ईडी ने डीजीपी और एसपी को हमले के फुटेज के साथ ईमेल से शिकायत की है। पुलिस ने संदेशखाली हमले के मामले में तीन एफआइआर दर्ज की है। पुलिस ने इस घटना में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तार किया है।

16 घंटे में दो बार हुआ हमला (West Bengal ED Attack)

बंगाल में 16 घंटे के भीतर ईडी अधिकारियों पर दो बार हमला हुआ था। राशन घोटाले की जांच के सिलसिले में ईडी द्वारा टीएमसी नेता शंकर आढ्य को गिरफ्तार कर ले जाने के दौरान अधिकारियों पर फिर हमला हुआ। ईडी के अधिकारी जब तृणमूल नेता को गिरफ्तार कर ले जा रहे थे, तब उनके समर्थकों ने केंद्रीय एजेंसी के वाहनों पर पथराव किया तथा तोड़फोड़ की।

महिलाओं को सामने रखकर भारी विरोध प्रदर्शन किया गया। कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। बता दें कि कल जिले के संदेशखाली में तृणमूल नेता शाहजहां शेख के घर पर छापा मारने पहुंची ईडी की टीम पर उनके समर्थकों ने जानलेवा हमला किया था।

Coronavirus in India : देश में बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में 12 की मौत

Leave a Reply