कर्नाटक के युवा हर क्षेत्र में लहरा रहे अपना परचम: पीएम मोदी

1021

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के बीच पैठ बनाने और कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा भरने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस क्रम में सोमवार को नमो ऐप के जरिए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा, ‘कर्नाटक का चुनाव भाजपा के कार्यकर्ता नहीं, बल्कि कर्नाटक की जनता लड़ रही है।‘ युवाओं की तारीफ करते हुए पीएम ने कहा कि कर्नाटक के युवाओं ने हर क्षेत्र में खुद को साबित किया है।

युवाओं की तारीफ करते हुए पीएम ने कहा कि कर्नाटक के युवाओं ने हर क्षेत्र में खुद को साबित किया है। प्रधानमंत्री ने बैडमिंटन प्लेयर अश्विनी पोनप्पा का उल्लेख किया और कहा, भारत की प्रतिभावान बैडमिंटन खिलाड़ियों में कर्नाटक की बेटी पोनप्पा शामिल हैं।

देश में निराशा पैदा करना ही कांग्रेस का काम

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘देश में निराशा पैदा करना ही कांग्रेस का काम है, क्योंकि वो खुद निराश है। बेरोजगारी के लिए यूपीए जिम्मेवार है, हम युवाओं के लिए नौकरी के अवसर उपलब्ध कराने में जुटे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मैं चाहता हूं लोकतंत्र में वाद-विवाद हो, चर्चा हो परंतु हिंसा का लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है। भाजपा की ओर से कर्नाटक को पांच वर्ल्ड क्लास स्पोर्ट्स सेंटर दिया जाएगा। साथ ही हम राज्य भर में 60 बीपीओ कंपलेक्स के निर्माण की योजना बना रहे हैं। कर्नाटक में लगभग 1 लाख युवाओं को कौशल विकास का प्रशिक्षण दिया जा चुका है।

Leave a Reply