पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

862

रुड़की: कलियर से डेढ़ महीने पहले जिस युवक का शव गंगनहर किनारे से बरामद हुआ था। उसकी हत्या पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। सहारनपुर पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर इस राज से पर्दा उठाया है। सहारनपुर पुलिस ने कलियर पहुंचकर आरोपितों से मृतक के कपड़ों की शिनाख्त कराई है।

कलियर में पुरानी गंगनहर के किनारे झाड़ियों से 30 अक्टूबर को कलियर पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया था। शव क्षत-विक्षत हालत में था। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त के प्रयास कराए थे, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

मृतक के कपड़ों की दोनों से शिनाख्त कराई

इस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब सहारनपुर मंडी थाने की पुलिस कलियर पहुंची। मंडी थाने के एसआइ देवेंद्र कुमार एक महिला मजहबी निवासी मुगल माजरा थाना कोतवाली और उसके प्रेमी मोहतरम निवासी धतौली थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर को लेकर कलियर पहुंचे थे। देवेंद्र कुमार ने गंगनहर किनारे मिले शव की फोटो और मृतक के कपड़ों की दोनों से शिनाख्त कराई। महिला और उसके प्रेमी ने कपड़ों से मृतक की शिनाख्त नसीब (36 वर्ष) पुत्र बुंदु हसन निवासी ग्राम मुगल माजरा थाना कोतवाली देहात सहारनपुर हाल निवासी अजीम कॉलोनी थाना मंडी सहारनपुर उप्र के रूप में की।

एसआइ देवेंद्र कुमार ने बताया कि मजहबी ने अपने प्रेमी मोहतरम के साथ मिलकर 18 अक्टूबर 2018 को अपने पति नसीब की हत्या कर दी थी। नसीब दोनों के प्रेम संबंधों में बाधक बन रहा था। जिसके बाद उन्होंने उसकी हत्या कर शव को कलियर में पुरानी गंगनहर के पास फेंक दिया था। इसके बाद मजहबी ने पुलिस और परिजनों को चकमा देने के लिए थाना कोतवाली देहात सहारनपुर में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।

नसीब के पिता को अपनी पुत्रवधु और उसके प्रेमी पर शक हो गया था। जिसके चलते उसने पुत्रवधु मजहबी और उसके प्रेमी मोहतरम पर 30 नवंबर को अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए थे। कुछ दिन बाद आरोपितों ने कोर्ट में सरेंडर किया था।

Leave a Reply