आमिर ख़ान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का किया फ़ैसला

977

नई दिल्ली। बॉलीवुड से एक चौंकाने वाली ख़बर आ रही है। बेहतरीन एक्टर आमिर ख़ान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने 15 साल की शादी के बाद अलग होने का फ़ैसला किया है। दोनों ने एक साझा स्टेटमेंट जारी करके इस बारे में मीडिया के ज़रिए सूचना अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों तक पहुंचाई है।

पुष्कर सिंह धामी होंगे उत्तराखंड के 11 वें मुख्यमंत्री

आमिर और किरण की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है

आमिर और किरण की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है- इन ख़ूबसूरत 15 सालों में हमने एक-दूसरे के साथ उम्रभर का अनुभव, अच्छे पल और हंसना-खिलखिलाना हासिल किया है। हमारी रिलेशनशिप में सिर्फ़ भरोसा, सम्मान और प्यार था। अब हम अपने जीवन में एक नये अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं- पति-पत्नी के तौर पर नही, लेकिन माता-पिता और परिवार के तौर पर।

हमने अलग होने का फ़ैसला कुछ वक़्त पहले ही किया है और अब हम अलग रहने की इस प्रक्रिया को अंजाम देने के लिए सहज हैं, बिल्कुल उस तरह जैसे एक्सटेंडेड फैमिली रहती हैं। अपने बेटे आज़ाद के लिए हम समर्पित माता-पिता रहेंगे, जिसे हम साथ में पालेंगे और बड़ा करेंगे। हम अपनी फ़िल्मों, पानी फाउंडेशन और दूसरे प्रोजेक्ट्स में साथ काम करते रहेंगे, जिनके लिए हम दोनों ही पैशनेट हैं। हमारे परिवार और दोस्तों का बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें समझा और सपोर्ट किया। उनके बिना हम इतना बड़ा फ़ैसला लेने में असमर्थ थे। हम अपने शुभचिंतकों से उनके दुआओं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं। बिल्कुल हमारी तरह आप भी इस तलाक़ को एक अंत की तरह नहीं देखेंगे, बल्कि एक नये सफ़र की शुरुआत होगी।

बता दें, आमिर और किरण राव ने 28 दिसम्बर 2005 में शादी की थी और दोनों का 10 साल का बेटा आज़ाद राव ख़ान भी है। आमिर की किरण से दूसरी शादी थी। उनकी पहली शादी रीना दत्ता से 18 अप्रैल 1986 को हुई थी। 2002 में आमिर ने रीना को तलाक़ दे दिया। पहली शादी से दोनों के दो बच्चे ज़ुनैद और आइरा हैं।

मंत्री पीयूष गोयल ने की कृषि कानून विरोधी प्रदर्शनकारियों से अपील

Leave a Reply