देश में पैदा किया जा रहा खौफ का माहौल: ओवैसी

1153

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नाम लिए बगैर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। शनिवार को हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैशी ने कहा कि देश मैं खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस माहौल को पैदा करने में उन ताकतों का पूरा हाथ है जिन्होंने महात्मा गांधी की हत्या की। जिन्होंने भारत की आजादी में हिस्सा नहीं लिया बल्कि अंग्रेजों का साथ दिया।

मुस्लिमों का वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रही है सरकार

ओवैसी ने इससे पहले केंद्र की एनडीए सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया था कि ये सरकार मुस्लिमों का महज वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार मुस्लिमों के साथ अन्याय कर रही है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी सर्वसम्मति की राजनीति में भरोसा नहीं रखते। भाजपा नहीं चाहती है कि मुस्लिम मुख्यधारा में आएं।

गौरतलब है कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने नाथूराम गोडसे को देश का नंबर वन हिंदू आतंकवादी बताया था। उन्होंने एक जनसभा के दौरान कहा था कि ऐसा कहने पर यदि पुलिस नोटिस देती है तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। हमने कभी देश का सौदा नहीं किया था और न ही करेंगे लेकिन पिछले 70 सालों से हमें डराया जा रहा है, पर हम डरने वाले नहीं हैं।

Leave a Reply