The Kerala Story Flim : एमपी में टैक्स फ्री हुई ‘द केरल स्टोरी’

233

नई दिल्ली। The Kerala Story Flim  महाराष्ट्र में विवादित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को टैक्स फ्री किए जाने की मांग हो रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार सुबह ट्वीट के जरिए इसकी घोषणा की है। पार्टी के नेता पिछले कुछ दिनों से इसकी मांग भी कर रहे थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “‘द केरल स्टोरी’ एक ऐसी फिल्म है, जिसने आतंकवाद के भयावह सच को उजागर किया है। मध्य प्रदेश में फिल्मों को कर मुक्त करने का निर्णय लिया गया है।”

Rajouri Encounter : राजोरी में आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद

ओपनिंग डे पर फिल्म ने 7.5 करोड़ का किया बिजनेस

फिल्म तीन लड़कियों की काहनी है कि कैसे उनका ब्रेन वॉश करके उन्हें हिंदू से कन्वर्ट करके मुस्लिम बनाया गया। इसके कंटेंट के कारण कुछ लोग फिल्म को प्रोपेगेंडा के तरह बता रहे हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, द केरल स्टोरी ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 7.5 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर दिया है। इसके साथ ही द केरल स्टोरी इस साल की 5वीं सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

राहुल कोठारी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को केरल स्टोरी को कर मुक्त करने के लिए पत्र लिखा था। राहुल कोठारी के पत्र के अनुसार शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में और उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण मध्यप्रदेश ने बेटियों के मामले में एक अलग मुकाम हासिल किया है, जिससे मध्य प्रदेश लव जिहाद के मामलों से भी सुरक्षित है।

बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही ‘द केरल स्टोरी’

वहीं संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने भी मुख्यमंत्री से इस फिल्म को टैक्स फ्री (The Kerala Story Flim) करने की मांग करते हुए फिल्म का विरोध करने वालों को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा, “अगर वो इसका विरोध करते हैं, तो उनका मुस्तैदी से मुकाबला किया जाएगा। चंद्रशेखर तिवारी के मुताबिक फिल्म विरोधियों की तुष्टीकरण की मानसिकता को दर्शाता है। केरल की कहानी पर लव जिहाद की घटनाओं का पर्दाफाश हो गया है और जो लड़की आज तक लापता है”।

Chandra Grahan 2023 : आज साल का पहला चंद्र ग्रहण, इन बातों का रखें ध्यान

Leave a Reply