PM Modi in Amethi: PM बोले- वोट बैंक की राजनीति ने देश में दिया तुष्टिकरण को बढ़ावा

400

अमेठी। PM Modi in Amethi:  यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी में भाजपा के अमेठी, सुलतानपुर तथा रायबरेली के डलमऊ के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधत किया।

Russia Ukraine war LIVE: रूस के हमले में यूक्रेन के सात लोगों की मौत

अमेठी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi in Amethi) ने कहा कि गुजरात की एक अदालत ने बम धमाके में 56 निर्दोष लोगों को मारने वाले 38 आतंकवादियों को फांसी की सजा सुनाई है। इस फैसले का कोई भी दल स्वागत करने की पहल नहीं कर सका। इनको तो वोट बैंक खिसकने का डर है। पीएम मोदी ने कहा कि डर से इन पार्टियों ने अदालत के फैसले का स्वागत करने तक की भी हिम्मत नहीं दिखाई, उनके मुंह पर ताले लग गए। उन्होंने कहा कि एक समय था जब इन नेताओं ने वोटबैंक की राजनीति, तुष्टिकरण को बढ़ावा दिया, उसे खाद-पानी दिया। आज वोट बैंक और तुष्टिकरण की इसी राजनीति ने इन नेताओं को अपना बंधक बना लिया है। अब वोट बैंक की राजनीति ही इन दलों की मजबूरी बन गयी है।

परिवारवादियों से बचाने के लिए आपको एक बार फिर भाजपा की सरकार को मौका देना होगा: UP

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश को परिवारवादियों से बचाने के लिए आपको एक बार फिर भाजपा की सरकार को मौका देना होगा। यहां के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिना किसी भेदभाव के सभी योजनाओं का क्रियान्वयन करा रहे हैं। प्रदेश में ये परिवारवादी सरकार में होते तो सारी लाइनें तोड़कर खुद सबसे पहले वैक्सीन लगवाते। मैंने भी वैक्सीन तब लगवाई जब नियम से मेरा नंबर आया। मेरी मां सौ साल की हैं और उन्होंने भी लाइन नहीं तोड़ी। जब उनका नंबर आया तब ही मेरी मां ने भी वैक्सीन लगाई। उन्होंने कहा कि चुनावी दुनिया में आने के बाद जिस तरह यूपी ने मुझे अपना बना लिया, मां गंगा ने मुझ पर जिस तरह स्नेह-वर्षा की, आप लोगों ने मुझे गले लगाया, इससे बड़ा जीवन में कोई सौभाग्य नहीं। आपका ये स्नेह, ये आशीर्वाद मेरे जीवन की बहुत बड़ी पूंजी है।

Vaccinations in India: देश में 176.19 करोड़ से अधिक लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन

Leave a Reply