गढ़वाल राइफल्स हॉस्टल के निर्माण में विधायक जोशी का असाधारण सहयोगः जनरल शरथ चंद

1135
देहरादून। सहस्त्रधारा रोड़ स्थित डांडा लखौण्ड में गढ़वाल राईफल्स ब्वाइज एवं गर्ल्स हॉस्टल के निर्माण का पूर्ण श्रेय थल सेना के पूर्व उपसेनाध्यक्ष ले0 जनरल शरथ चंद ने पूर्व सैनिक एवं मसूरी से भाजपा विधायक गणेश जोशी की झोली में डाला। उन्होनें कहा कि गढ़वाल राईफल्स हॉस्टल का निर्माण विधायक जोशी के असाधारण सहयोग के बिना सम्भव नहीं था।

आर्मी जनरलों, कर्नलों, जेसीओ एवं जवानों ने शिरकत की

सोमवार को देहरादून के राजपुर रोड़ स्थित एक होटल में थल सेना के पूर्व उपसेनाध्यक्ष एवं गढ़वाल राईफल्स के कर्नल ऑफ रेजीमेंट ले0 जनरल शरथ चंद की अनौपचारिक विदाई समारोह में कई आर्मी जनरलों, कर्नलों, जेसीओ एवं जवानों ने शिरकत की। स्वागत के बाद पूर्व सैनिक एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने जनरल शरथ चंद को शॉल ओढ़ाकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।
विधायक जोशी ने कहा कि सेना में अहम पदों पर रहने के बाद भी जनरल चंद जवानों के नायक हैं। उन्होनें गढ़वाल राईफल्स के सुदृढ़ीकरण एवं मजबूती के लिए भी जनरल चंद का धन्यवाद ज्ञापित किया।
गढ़वाल राईफल्स के कर्नल ऑफ रेजीमेंट ले0 जनरल शरथ चंद ने विधायक जोशी का आभार प्रकट किया और कहा कि वह खास तौर पर इस कार्यक्रम के लिए केरल से देहरादून आये। उन्होनें गढ़वाल राईफल्स के सभी पूर्व सैनिकों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि अब मैं भी आपकी तरफ ही सेवानिवृत हो गया हॅू और हमें सेना के तौर तरीकों को आमजन के साथ साझा करते हुए देशहित का कार्य करना है।

आगे भी करते रहेगें देशहित के कार्य

उन्होनें विश्वास दिलाया कि हम आज तक भी देशहित के कार्य करते रहे और आगे भी करते रहेगें। इस अवसर पर उत्तराखण्ड सब एरिया के जीओसी मेजर जनरल भास्कर कलिता, उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष मेजर जनरल एएस रावत, बिग्रेडियर केजी बहल, कर्नल एसके मल्हौत्रा, सैनिक कल्याण विभाग के निदेशक बिग्रेडियर केबी चंद, कैप्टन धनीराम नैनवाल, कर्नल चूना, कर्नल शर्मा सहित गढ़वाल राईफल्स के सभी यूनिटों के अध्यक्ष सहित पूर्व सैनिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply